123456789101112131415161718192021222324252627282930
個別記事の管理-------- (--)
* Category : スポンサー広告
Comment : (-) * Trackback : (-) |
個別記事の管理2014-12-21 (Sun)
ナマステ!!!



まずはこのノリノリのリティックローシャンとカトリーナのダンスをご覧あれ。

映画館でこの歌が流れた瞬間、みんな大爆笑。最新映画Bangより。
一度聴いたらトゥ、トゥ、トゥ、トゥメリ、リ、リ、リ♪メ、テラ、ラ、ラ♪と忘れられなくなると思います笑
トゥ、がYouで メリ、が I です。メが I で、テラがYouです。

TU MERI (お前と俺)

Aisi kya, chali hawa, ki le gayi
駆け抜ける風が
ऐसी क्या चली हवा कि ले गई
Meri saanson ko mujhse door, Tere paas.
俺の吐息を君まで届けるとき
मेरी साँसों को मुझसे दूर, तेरे पास
Aur mujhe huaa ehsaas
俺はこう感じるんだ
और मुझे हुआ एहसास
Tu Tu Tu, Tu Meri ri ri
お前は俺の
तू तू तू तू मेरी री री री
Main tera ra, hone laga
俺はお前の、モノになる
मैं तेरा रा रा होने लगा
Main main main, main tera ra ra
俺はお前の
मैं मैं मैं मैं तेरा रा रा
Tu Meri ri, hone lagi..
お前は俺の、モノになる
तू मेरी होने लगी

Kaise yeh huaa magar
कैसी यह हुआ मगर
どうしてこうなったのか
Na hai mujhe, na tujhko koi khabar
न है मुझे न तुझको कोई ख़बर
俺もお前もわからない
Par ye dil ab se hai kehne laga
पर यह दिल अब से है कहने लगा
でも心がこう言いだしているんだ
Tu Tu Tu, Tu Meri ri ri
お前は俺の
तू तू तू तू मेरी री री री
Main tera ra, hone laga
俺はお前の、モノになる
मैं तेरा रा रा होने लगा
Main main main, main tera ra ra
俺はお前の
मैं मैं मैं मैं तेरा रा रा
Tu Meri ri, hone lagi..
お前は俺の、モノになる
तू मेरी होने लगी

Na jaanu main, na jaane tu
न जानूँ मैं न जाने तू
俺もお前もわかりっこない
Huaa ye jaadu kaise
हुआ यह जादू कैसे
この魔法がどのように起こったのか
Jo mera tha woh kho gaya
जो मेरा था वह खो गया
まるで俺だったものが失われ
Jo tera mill gaya ho jaise
जो तेरा मिल गया हो जैसे
まるでお前だったものが見つかったように
Iss dil ne jab jaana ki, bas tu..
इस दिल ने जब जाना कि बस तू
この心がこう気づいたとき
Tu Tu Tu, Tu Meri ri ri
お前は俺の
तू तू तू तू मेरी री री री
Main tera ra, hone laga
俺はお前の、モノになる
मैं तेरा रा रा होने लगा
Main main main, main tera ra ra
俺はお前の
मैं मैं मैं मैं तेरा रा रा
Tu Meri ri, hone lagi..
お前は俺の、モノになる
तू मेरी होने लगी

Yun kabhi, yun kabhi
यूँ कभी यूँ कभी
このように時々
Dil kahe jaise haan yehi bas yehi
दिल कहे जैसे हाँ यही बस यही
まさにこれだこれに違いないと心が言うだろう
Samay hai jisme zindagi zindagi
समय है जिसमें ज़िनदगी ज़िंदगी
このような瞬間が人生にはある
Hai jeeni aise ek pal, ek pal ho baaqi
है जीनी ऐसे एक पल एक पल हो बाक़ी
残りの一秒一秒を生きるような(瞬間)
Jaise ajnabi jahaan aake lag jaaye gale
जैसे अजनबी जहाँ आके लग जाए गले
まるで未知の世界が近寄ってきて抱擁するような
Jaise tu chale aur duniya tere sang chale
जैसे तू चले और दुनिया तेरे संग चले
まるでお前が歩むと世界も一緒に歩みを共にするような
Jaise raat chupke se tere kaanon mein kahe
जैसे रात चुपके से तेरे कानों में कहे
まるで夜がこっそりお前にこう耳打ちするような
Ki ab toh jaane kyun, jaane kyun, jaane kyun..
कि अब तो जाने क्यों जाने क्यों जाने क्यों
なぜ知っている、なぜ知っている、(知ったことか)
Tu Tu Tu, Tu Meri ri ri
お前は俺の
तू तू तू तू मेरी री री री
Main tera ra, hone laga
俺はお前の、モノになる
मैं तेरा रा रा होने लगा
Main main main, main tera ra ra
俺はお前の
मैं मैं मैं मैं तेरा रा रा
Tu Meri ri, hone lagi..
お前は俺の、モノになる
तू मेरी होने लगी

…繰り返し


どうですか?あまりよく意味のわからない歌詞なのですが(笑)、ここ数か月インドではこの歌はとにかくどこでも流れています(若い子たちの鼻歌にもなっていますし)。おそらく映画公開前からこの歌は有名だったのでしょう、そしてキャッチーなメロディーと歌詞でかなり知名度が高いです。

インドは今、かなり寒いです

なんと朝晩は10度以下です。私は50度近くあった七月に渡印したのでまさかこんなにも寒くなるとは予想だにもしていなかったため、冬服はゼロで来ました・・・

しかしさすがに半袖で通すには寒すぎました、鼻水が止まらない、、、
ので昨日はようやく小さな電気ヒーターを買って、文明の利器(大袈裟)に感謝しながら夜更かしを楽しみました

そして今日は今から初の試み、サツマイモひよこ豆カレーを作ろうと思います!でわっ

<今日のウルドゥー語>
دیوانی مقدمہ m 民事裁判
スポンサーサイト
* Category : 映画ソング集
* Comment : (1) * Trackback : (0) * |

年の瀬 * by たきゃせ
来年ユニクロからなんと
防水能力がついてるウルトラライトダウンが出るそうです

お体に気をつけて新年を迎えてくださいネ

コメント







管理者にだけ表示を許可する

